छत्तीसगढ़ , सरगुजा अंबिकापुर

नाबालिग छात्रा के आत्महत्या के मामले मे अपराध सबूत पाए जाने पर स्कूल की शिक्षिका सिस्टर मर्सी हुई गिरफ्तार, पहुंची जेल…न्यायालय ने किया जमानत खारिज

by NewsDesk01 on | Feb 7, 2024 01:45 PM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


नाबालिग छात्रा के आत्महत्या के मामले मे अपराध सबूत पाए जाने पर स्कूल की शिक्षिका सिस्टर मर्सी हुई गिरफ्तार, पहुंची जेल…न्यायालय ने किया जमानत खारिज

अंबिकापुर .शहर के कार्मेल स्कूल में अध्ययनरत मृत व्यक्ति के घर में फांसी की सजा आत्महत्या करने के मामले में सरगुजा पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई कर प्राथमिक मर्ग की जांच की गई, मार्ग पर अंतिम चरण की जांच की गई। मौक़े से बरामद, एफ.एस.एल. मृतकों के अवशेषों की जांच की गई, मृतकों के अवशेषों की जांच की गई, स्कूल के पुरातत्व विभाग के साक्ष्यों के बारे में जानकारी दी गई। द.वि. अपराध दर्ज कर अदालत को गिरफ़्तार कर के समसामयिक पेश कर मंदिर अभिरक्षा में भेजा गया है। न्यायालय ने भी सोसायटी की जमानत याचिका खारिज कर दी।

जानकारी के अनुसार, अंबिकापुर के उप-कलाकार आलोक कुमार सिन्हा की 12 साल की इकलौती बेटी अर्चिशा सिन्हा शहर के कार्मेल सिन्हा स्कूल में कक्षा 6वीं की तिमाही में थीं। वह मंगलवार की रात 9 बजे अपने कमरे में प्रिया के साथ थी। बंधक बंधक आत्महत्या कर ली। इलेक्ट्रॉनिक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने स्कूल के टीचर पर कई दिनों से क्लास में दोस्तों के सामने अनाचार करने का आरोप लगाया है।

आत्महत्या करने से पहले उनके पिता ने सुसाइड नोट में लिखा था कि मर्सी सिस्टर ने आई चाइना। वह बहुत सारा साज़ा देता है।अब मेरे पास छुट्टी के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है। मैं सिस्टर बदल लूंगी से, वह बहुत बुरी और डेंजरस है। कृपया मेरे दोस्त भी उन्हें सज़ा न दें। सिस्टर मर्सी और सिस्टर जीवा भी हैं और कोच भी हैं।

इस घटना के बाद गार्जियन यूनियन सहित भारतीय जनता युवा मोर्चा के वॉलीबॉल एसोसिएशन ने भी प्रदर्शन किया। जांच के बाद पुलिस ने स्कूल के टीचर्स सिस्टर मर्सी के खिलाफ अपराध की जांच की। गिरफ्तार कर लिया गया है. फैक्ट्री ने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में जमानत की याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। कंपनी को जेल भेज दिया गया है.

Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment