ट्रेडिंग न्यूज़ छत्तीसगढ़

सरकार की इस घोषणा के बाद अलर्ट मोड में आया जशपुर ! एलर्ट हुए सारे अधिकारी ,यहाँ बैठक लेकर सीईओ ने ,पढ़िए पूरी खबर

by admin on | Jan 18, 2024 06:22 PM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


सरकार की इस घोषणा के बाद अलर्ट मोड में आया जशपुर ! एलर्ट हुए सारे अधिकारी ,यहाँ बैठक लेकर सीईओ ने ,पढ़िए पूरी खबर

जशपुर मुनादी ।। सरकार द्वारा चलाये जा रहे सरकारी योजनाओं का असर सरकार के मुखिया विष्णुदेव साय के गृहक्षेत्र कुंनकुरी विधानसभा में अभी से ही दिखने लगा है। 


प्रदेश में नई सरकार का गठन होते ही प्रदेश के तकरीबन 18 लाख लोगों को प्रधान मंत्री आवास दिये जाने की शासकीय स्वीकृति मिलते ही मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र के अधिकारियों ने पीएम आवास को लेकर काम करना शुरू कर दिया है ।


इसी क्रम में बुध्वार को फरसाबहार जनपद पंचायत में जनपद के सभी ग्राम पंचायतों के सचिवों की बैठक बुलाई गई और प्रधान मंत्री आवास योजना से सम्बंधित सभी पेंडिंग मामलों को जल्द से जल्द क्रियामवित किये जाने के निर्देश दिए गए । 


फरसाबहार जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी टैंगवार ने बताया कि फरसाबहार जनपद पंचायत के सभी 58 पंचायतों के सचिवों की बैठक बुलाई गई और बैठक में मुख्य रूप से प्रधानमंत्री आवास योजना को जल्द से जल्द क्रियान्वित करने और इसके पेंडिंग मामलों को यथाशीघ्र निपटाने के निर्देश दिए गए। पीएम आवास के हितग्राहियों और पात्रों को किसी तरह की कोई दिक्कत न हो ओर सही पात्रों को इस योजना का सही लाभ मिले इसके लिए पंचायत के जिम्मेदार कर्मचारियों को लगा दिया गया है।उन्होंने बताया कि पीएम आवास के अलावे अन्य योजनाओं को लेकर भी कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं।

Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment