छत्तीसगढ़ Raipur

ऑल मुस्लिम वेलफेयर फाउंडेशन के मेगा मेडिकल कैंप में उमड़ी लोगों की भीड़, महिला संबंधित रोगों के लिए कैंप में किए गए खास इंतेजाम

by Admin on | May 19, 2024 07:50 AM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


ऑल मुस्लिम वेलफेयर फाउंडेशन के मेगा मेडिकल कैंप में उमड़ी लोगों की भीड़, महिला संबंधित रोगों के लिए कैंप में किए गए खास इंतेजाम

रायपुर - : ऑल मुस्लिम वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा बालाजी हॉस्पिटल ग्रुप के साथ मिलकर मेगा मेडिकल कैंप का आयोजन रायपुर स्थित सीड्स स्कूल अंजुमन स्कूल परिसर शास्त्री मार्केट में दिनांक 18/05/2024 दिन शनिवार को किया गया। मेडिकल कैंप पूरी तरह निशुल्क रखा गया था जिसमें ई.सी.जी, इको, महिलाओं के लिए गायनिक ओ.पी.डी साथ ही प्रेगनेंसी से लेकर डिलीवरी तक निशुल्क इलाज, चर्म रोग, हड्डी रोग, जोड़ों के रोग, शिशु रोग का इलाज निशुल्क एक्सपर्ट डॉक्टर्स के साथ रखा गया।
डॉक्टर रमीज पठान एम.एस आर्थो बालाजी हॉस्पिटल द्वारा फाउंडेशन के इस मेगा मेडिकल कैंप की सराहना करते हुए कहा की ये अपने आप में एक भव्य आयोजन था जहां हमारे एक्सपर्ट डॉक्टर्स की टीम ने पूरी ईमानदारी से सभी पेशेंट्स का इलाज किया गया परामर्श दिया गया।


ऑल मुस्लिम वेलफेयर फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया की हम मानवता की सेवा के लिए ऐसे काम लगातार करते आ रहे है। इसी कड़ी में हमने मेगा मेडिकल कैंप श्री बालाजी हॉस्पिटल ग्रुप के साथ मिलकर सीड्स स्कूल में किया गया है। कैंप तो बोहोत से होते मगर महिलाओं के लिए कभी कोई ऐसा आयोजन नही होता इसलिए हमने अपनी माता बहनों के लिए विशेष रूप से ये आयोजन किया है।

फाउंडेशन के रायपुर संभाग अध्यक्ष एवं सीड्स स्कूल के डायरेक्टर इंचार्ज शाज़ी रशिद ने बताया की मेगा मेडिकल कैंप का आयोजन हम शहर के बीच में करना चाहते थे जिससे हम ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को फायदा पंहुचा सकें, इसलिए हमने फाउंडेशन की स्कूल सीड्स जो की शहर के मध्य शास्त्री मार्केट स्थित है में किया इससे हम लगभग 400 से ज्यादा मरीजों को सेवा दे पाए।

फाउंडेशन के रायपुर संभाग सचिव शबान खान कहते हैं भविष्य में भी इसी प्रकार के आयोजन किए जायेंगे जो समाज में होना ज़रूरी है जिससे लोगों को फायदा पहुंचाया जा सके। हमारी टीम ऐसे सामाजिक कार्यक्रमों को लगातार करती आई है और आगे भी करते रहेगी।


मेगा कैंप में मजलिस ए शूरा से शरीफ़ साहब, गौरी साहब, हुसैनी साहब, इरफान सुलतान साहब, बालाजी हॉस्पिटल से वरिष्ठ डॉक्टर रमीज पठान, चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ कशीफा रफत, गायनिक डॉ शालिनी देवांगन, जनरल मेडिसिन डॉ प्रियंका खत्री, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ दरक्षा जबीन, आशुतोष, रवि, फाउंडेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष जुबेर महमूद, जरिया ए रिश्ता प्रभारी हाजी कलीम, जिला अध्यक्ष शहबाज़ खान, सोशल मीडिया प्रभारी फैसल खान, नावेद, युनुस, आसिफ, तोसिफ, हमशीरा ग्रुप ने आयोजन को सफल बनाया।




Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment