छत्तीसगढ़ , सरगुजा अंबिकापुर

छात्रा की आत्महत्या पर उबला आक्रोश, कार्यवाही की मांग को लेकर स्कूल के सामने टायर जला कर हुआ विरोध प्रदर्शन

by NewsDesk01 on | Feb 7, 2024 01:34 PM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


छात्रा की आत्महत्या पर उबला आक्रोश, कार्यवाही की मांग को लेकर स्कूल के सामने टायर जला कर हुआ विरोध प्रदर्शन

अम्बिकापुर। 07 फरवरी। कार्मेल स्कूल में पढ़ने वाली छठवीं की छात्रा द्वारा आत्महत्या करने के बाद नगर में अभिभावकों व अन्य संगठनों द्वारा मामले को लेकर स्कूल पर कार्यवाही की मांग करते हुए आज सुबह स्कूल के मुख्य गेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने स्कूल के गेट पर टायर भी जलाया।

घटना को लेकर नगर में फैले आक्रोश को देखते हुए पुलिस व प्रशासन की टीम भी तत्काल हरकत में आई और कार्मेल स्कूल के पास एएसपी, एसडीएम, सीएसपी सहित काफी संख्या में पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी पहुंचे जिन्होंने विरोध प्रदर्शन कर रहे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से चर्चा कर उन्हें शांत कराया।

अधिकारियों से चर्चा के दौरान प्रदर्शनकारियों ने स्कूल प्रबंधन पर छात्रों को प्रताड़ित करने के कई गंभीर आरोप भी लगाए जिसपर अधिकारियों ने प्रबंधन से चर्चा करने की बात कही है। वहीं सीएसपी स्मृतिका राजनाला ने बताया कि छात्रा द्वारा किये गए आत्महत्या के मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है छात्रा के पास से सुसाईड नोट भी मिला है जिसमें लिखी बातों की जांच पड़ताल करने के बाद इसपर प्राप्त तथ्यों के आधार पर एफआईआर किया जाएगा।

Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment