छत्तीसगढ़ Balrampur

नाला पार करते तेज धार में बही महिला की 3 किमी दूर मिली लाश, पत्थर के ऊपर पड़ा था शव

by NEWS EDITOR on | Aug 10, 2024 03:31 PM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


नाला पार करते तेज धार में बही महिला की 3 किमी दूर मिली लाश, पत्थर के ऊपर पड़ा था शव

रामानुजगंज:- बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रामचंद्रपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम चेरा में शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे नाला पार करने के दौरान पंडो जनजाति की महिला फैर फिसलने से बह गई थी। शनिवार की सुबह तलाशी अभियान के दौरान एसडीआरएफ की टीम को घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर ग्राम डुमरपान में महिला का शव बड़े पत्थर पर अटका मिला। शव बरामद कर पीएम पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया है।

क्षेत्र में हो रही मूसलाधार बारिश से क्षेत्र के नदी-नाले उफान पर थे। इस बीच शुक्रवार दोपहर लगभग 1 बजे ग्राम चेरा निवासी रजवंती पंडो उम्र 55 वर्ष व अन्य 4 महिलाएं खुखड़ी खोजने जंगल की ओर गई थी। सभी जंगल की ओर ही एक नाले को पार करके दूसरी ओर जा रहे थे। इस दौरान चार महिलाएं तो निकल गईं, वहीं रजवंती फिसल गई एवं बहने लगी। चार अन्य महिलाओं ने उसे बचाने का प्रयास किया परंतु धार इतनी तेज थी कि वह आगे निकल गई।उसे घंटों तक खोजने का प्रयास चारों महिलाएं करते रहीं लेकिन कुछ पता नहीं मिलने पर ग्राम के अन्य लोगों को जानकारी दी गई। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा देर शाम तक खोजने का प्रयास किया जाता रहा। इस बीच घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल को दी गई।दूसरे दिन पत्थर के ऊपर अटकी मिली लाश

एसपी के निर्देश पर एसडीआरएफ की टीम ने शनिवार की सुबह 9 बजे से ग्रामीणों की मदद से महिला को खोजना प्रारंभ किया। इसी दौरान घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर महिला की लाश ग्राम डूमरपान में बड़े पत्थर पर अटकी मिली। टीम ने शव को निकाला, इसके बाद पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया गया।


Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment