छत्तीसगढ़ Sarguja

भाजपा जिला मंत्री और सदस्यों द्वारा अंबिकापुर नगर के रिंग रोड में खराब स्ट्रीट लाइटों को चालू करने की गई मांग

by admin on | Aug 8, 2024 04:36 PM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


भाजपा जिला मंत्री और सदस्यों द्वारा अंबिकापुर नगर के रिंग रोड में खराब स्ट्रीट लाइटों को चालू करने की गई मांग

रिंग रोड़ में खराब स्ट्रीट लाईट से नगरवासी परेशान, जल्द ठीक करे नगर निगम प्रशासन – " इन्दर भगत "

अंबिकापुर -: नगर के 11 किमी रिंग रोड में खराब स्ट्रीट लाईट सुधार एवं बंद पड़े लाईट को चालू करने की मांग को लेकर बुधवार को भाजपा जिला मंत्री इन्दर भगत के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर, महापौर एवं आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा गया कि नगर में रिंग रोड का निर्माण यातायात के भारी दबाव को कम करने के लिए, नगरवासियों के आवागमन में सुविधा को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। नगरवासियों द्वारा रिंग रोड का उपरोग रात्रि में भी आवागमन के लिए किया जाता है। जिसके लिए रोड के बीच में डिवाइडर में स्ट्रीट लाईट लगाया गया है। इन लाइट्स के अधिकतर खंभों की लाईट कई महीने से खराब होने, साथ ही कई दिनों से बंद होने के कारण आम जन को बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।


अधिकतर खंभों की लाईट खराब होने से दुर्घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ रही है। बारिश में इन दुर्घटनाओं में बढ़ोत्तरी हो रही है। लाईट नहीं होने के कारण सड़कों के अनेक स्थानों में पशुओं के बैठे रहने, तेज बारिश होने, एक दूसरे गाड़ी को देख नहीं पाने से साइकिल, दो पहिया, चार पहिया एवं बड़ी गाड़ियों में लगातार दुर्घटनाओं से अनेक लोगों की जान चली गई है, अनेक लोग घायल हुए हैं। पूरे नगर के रात्रि आवागमन को सुचारू बनाए रखने के लिए रिंग रोड में लाईट बहुत ही आवश्यक है। ज्ञापन में खराब पड़े लाइट्स को जल्द से जल्द ठीक करने एवं बंद लाईट को चालू करने की मांग किया गया।


ज्ञापन सौंपने वालों में भाजपा जिला मंत्री इन्दर भगत, दुर्गा शंकर दास, रवि जायसवाल, रामसेवक साहू , सत्यम साहू, सुमित गुप्ता, राम बिहारी पैंकरा, आशीष यादव, आर्यन गुप्ता, गुलशन दास, यशोदा साहू, दीपक शर्मा, विक्की गुप्ता सहित नगर वासी उपस्थित रहे।


Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment