NATIONAL Delhi

Arvind Kejriwal Surrender: सीएम केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में किया सरेंडर, कहा- मैं दोबारा जेल जा रहा हूं, इसलिए कि मैंने तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाई है….

by admin on | Jun 2, 2024 02:25 PM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


Arvind Kejriwal Surrender: सीएम केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में किया सरेंडर, कहा-  मैं दोबारा जेल जा रहा हूं, इसलिए कि मैंने तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाई है….

नई दिल्ली -: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत खत्म होते ही आज रविवार को तिहाड़ जेल में सरेंडर किया है। केजरीवाल की 10 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त हो गई है।

बता दें मुख्यमंत्री केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 10 मई को अंतरिम जमानत दी थी। उन्हें 2 जून को तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया था।

AAP कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ” सुप्रीम कोर्ट ने मुझे चुनाव प्रचार के लिए 21 दिन की जमानत दी थी। मैं इसके लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देना चाहता हूं। आज मैं फिर तिहाड़ जेल जा रहा हूं। मैंने इन 21 दिनों में से एक मिनट भी बर्बाद नहीं किया। मैंने सिर्फ AAP के लिए ही नहीं बल्कि विभिन्न पार्टियों के लिए प्रचार किया। मैं मुंबई, हरियाणा, यूपी, झारखंड गया…AAP महत्वपूर्ण नहीं है, हमारे लिए देश महत्वपूर्ण है। मैं दिल्ली की जनता से कहना चाहता हूं कि मैं दोबारा जेल जा रहा हूं, इसलिए नहीं कि मैंने कोई घोटाला किया है, बल्कि इसलिए कि मैंने तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाई है…पीएम मोदी ने देश के सामने यह स्वीकार कर लिया है कि उनके पास मेरे ख़िलाफ़ कोई सबूत नहीं है।”

ये सभी एग्जिट पोल फर्जी हैं

सीएम ने आगे कहा, “2024 लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल कल सामने आ गए हैं। ये सभी एग्जिट पोल फर्जी हैं। एक एग्जिट पोल ने राजस्थान में बीजेपी को 33 सीटें दी थीं जबकि वहां केवल 25 सीटें हैं…असली मुद्दा यह है कि उन्हें मतगणना के दिन से 3 दिन पहले फर्जी एग्जिट पोल क्यों करना पड़ा। इसके बारे में कई सिद्धांत हैं, उनमें से एक यह है कि वे मशीनों (ईवीएम) में हेरफेर करने की कोशिश कर रहे हैं।”





Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment