POLITICAL Economy

रायपुर@धर्मांतरण को बढ़ावा देने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई करेगी शासन

by admin on | Feb 5, 2024 01:44 PM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


रायपुर@धर्मांतरण को बढ़ावा देने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई करेगी शासन

रायपुर - 04 फरवरी 2024 (ए)। सीएम विष्णुदेव साय ने कहा, गौ, गंगा और गायत्री के संरक्षण के लिए हम दृढ़ प्रतिबद्ध हैं। गौ तस्करी को रोकने के लिए हम कड़े कानून लाएंगे, ताकि गौ तस्करों में भय का वातावरण उत्पन्न हो। जेहादियों, धार्मिक उन्मादियों और असामाजिक तत्वों के कुत्सित कर्मों को रोकने के लिए पुलिस-प्रशासन को मुस्तैद किया गया है। वो कोई भी कार्य जो छ्त्तीसगढ़ के शांत वातावरण को प्रभावित करे, उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी। दोषियों को बख़्शा नहीं जाएगा।
अवैध धर्मांतरण एक बड़ी समस्या है। इससे सामाजिक सद्भाव में असंतुलन आने की बातें सामने आती रहती हैं। धर्म-मज़हब-पंथ प्रचार की आड़ में अवैध धर्मांतरण को बढ़ावा देने वाले लोगों पर शासन कड़ी कार्रवाई करेगी।
केंद्रीय राज्यमंत्री रहने के दौरान दिल्ली स्थित निवास स्थान में स्वास्थ्यगत समस्याओं से आने वाले गरीब, बीमार जरूरतमंदों के स्वास्थ्य चिकित्सा की समुचित व्यवस्था करना मेरा कर्तव्य था। आज प्रधानमंत्री मोदी की दूरदृष्टि एवं संवेदनशीलता से गरीब लोगों के स्वास्थ्य के लिए “आयुष्मान भारत योजना” के द्वारा 5 लाख तक उनका मुफ़्त इलाज किया जाता है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार जनता के उत्तम स्वास्थ्य के लिए कृत संकल्पित है।

Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment