NATIONAL Delhi

Salman Khan Car Attack : एक और साजिश का खुलासा, पाक से आनी थी AK-47 और फिर… सलमान पर हमले का ‘लॉरेंस प्लान’ आया सामने

by admin on | Jun 1, 2024 05:13 PM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


Salman Khan Car Attack : एक और साजिश का खुलासा, पाक से आनी थी AK-47 और फिर… सलमान पर हमले का ‘लॉरेंस प्लान’ आया सामने

अभिनेता सलमान खान को मारने की कोशिश की एक और साजिश का खुलासा हुआ है. जानकारी के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पनवेल में सलमान खान की गाड़ी पर हमले का प्लान बनाया था. इसके लिए पाकिस्तान के एक हथियार सप्लायर से हथियार खरीदने की योजना थी. नवी मुंबई पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को टिप मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर बिश्नोई ने कनाडा स्थित चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और साथी गोल्डी बरार के साथ मिलकर पाकिस्तान के एक हथियार डीलर से AK-47, M-16  सहित अन्य अत्याधुनिक हथियार खरीदकर अभिनेता सलमान खान को मारने की साजिश रची थी.इस साजिश को अंजाम देने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने 60 से 70 गुर्गों को काम पर लगा रखा था. जिनमे सबके काम बटे हुए थे. शूटर के तौर पर 18 से कम उम्र के लड़कों का इस्तेमाल करने की योजना थी. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी को कन्याकुमारी भागना था. फिर वहां से श्रीलंका. पाकिस्तान में बैठे हथियार डीलर का नाम डोगर बताया जा रहा है. गुर्गा अजय कश्यप डोगर से सीधे संपर्क मे था।

व्हाट्सएप कॉल पर ही होती थी बात

अजय कश्यप और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सहयोगियों के बीच हुई बातचीत से पता चला कि अन्य साथी हमेशा हथियार लेने और देने के बारे में चर्चा करते रहते थे और एक दूसरे को व्हाट्सएप कॉल पर बात करने के लिए कहते थे. उन्हें व्हाट्सएप वीडियो कॉल के जरिए एके 47 जैसे हथियार और कारतूस दिखाए गए थे. इसके अलावा, सलमान खान को मारने के बाद, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी गुर्गों को बड़ी रकम देने वाले थे और उक्त पैसा कनाडा के माध्यम से भेजने थे।



Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment