NATIONAL National

मुंबई@मुंबई के उस इलाके में चला बुलडोजर,जहां राम मंदिर शोभायात्रा के बाद हुई थी हिंसा

by admin on | Jan 24, 2024 06:08 AM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


मुंबई@मुंबई के उस इलाके में चला बुलडोजर,जहां राम मंदिर शोभायात्रा के बाद हुई थी हिंसा

मुंबई- 23 जनवरी 2024 (ए)। मुंबई के उपनगरीय इलाके मीरा रोड में प्रशासन की ओर से अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया गया। बड़ी संख्या में मौजूद पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में इलाके में बुलडोजर की सहायता से कार्रवाई की गई। इस इलाके में अयोध्या के राम मंदिर में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पहले और बाद में हिंसा देखी गई थी। मौके से सामने आए दृश्यों में दो समूहों के लोगों को एक दूसरों पर पत्थर फेंकते देखा गया।
हिंसा उस वक्त भड़की जब मीरा रोड के नया नगर इलाके से श्री राम शोभा यात्रा गुजर रही थी. इस मामले में पुलिस ने सोमवार रात तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया था।
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने पोस्ट किया कि राज्य में कानून-व्यवस्था को बाधित करने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।
अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने लिखा, मीरा-भायंदर के नया नगर इलाके में हुई घटना की पूरी जानकारी ली है। मैं मीरा-भायंदर पुलिस कमिश्नर के साथ लगातार संपर्क में था। पुलिस को सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इस मामले में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है. महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था को बाधित करने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment