ENTERTAINMENT TELEVISION

कल राम आए, 26 को राज आएंगे बनकर दूल्हा राजा, छत्तीसगढ़ी फिल्म दूल्हा राजा चेन्नई में भी होगी प्रदर्शित

by NewsDesk01 on | Jan 23, 2024 05:40 PM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


कल राम आए, 26 को राज आएंगे बनकर दूल्हा राजा, छत्तीसगढ़ी फिल्म दूल्हा राजा चेन्नई में भी होगी प्रदर्शित

 कल भगवान राम के आगमन को लेकर संपूर्ण छत्तीसगढ़ में भी खुशी का माहौल देखा गया, इसी तरह खुशी का माहौल 26 जनवरी को छत्तीसगढ़ समेत चेन्नई में भी देखने को मिलेगा क्योंकि छत्तीसगढ़ी फिल्म दूल्हा राजा 26 जनवरी को संपूर्ण छत्तीसगढ़ समेत मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और चेन्नई में भी रिलीज की जा रही है।

बहुप्रतिक्षित छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म दूल्हा राजा के निर्माता व अभिनेता राज वर्मा ने बताया कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों के प्रदर्शन का दायरा बढ़ाने की आवश्यकता है, अभी हम संपूर्ण छत्तीसगढ़ में ही फिल्म रिलीज नहीं कर पाते क्योंकि कई स्थानों पर प्रदर्शन की व्यवस्था ही नहीं है, यह एक बहुत बड़ी जरूरत है।

अपनी फिल्म के रिलीज को लेकर राज वर्मा ने कहा कि इस फिल्म इंडस्ट्रीज के कई सीनियर कलाकारों ने इसमें अभिनय किया है, सभी में फिल्म को लेकर उत्साह है। दहेज जैसी कुप्रथा पर संदेश देती यह फिल्म पूरे समय मनोरंजन परोसती रहेगी। सुमधुर गीत, संगीत के साथ कसी हुई पटकथा इस फिल्म की रीढ है। राज वर्मा के साथ खूबसूरत अभिनेत्री काजल सोनबेर की अदाकारी भी प्रमुख है। अरण्य सिनेमा के बैनर तले निर्मित इस फिल्म में कई रंग है जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। फिल्म के कलाकार फिल्म की जानकारी देने अलग-अलग स्थान में पहुंच रहे हैं बिलासपुर, राजनांदगांव सहित अन्य स्थानों में कलाकार स्वयं जाकर दर्शकों से फिल्म को मया दुलार देने की अपील कर रहे हैं।

Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment