छत्तीसगढ़ Raipur

CG BREAKING: छत्तीसगढ़ के शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी, भाजपा सरकार देगी बड़ा तोहफा, जिले में खुलेंगे नए मदिरा दुकानें

by Admin on | May 13, 2024 07:45 AM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


CG BREAKING: छत्तीसगढ़ के शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी, भाजपा सरकार देगी बड़ा तोहफा, जिले में खुलेंगे नए मदिरा दुकानें

छत्तीसगढ़ :- छत्तीसगढ़ में शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी हैं. अब शराब के शौकीन लोगों को शराब के लिए दर-दर भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि छत्‍तीसगढ़ की भाजपा सरकार शराब प्रेमियों बड़ा तोहफा देने जा रही हैं।

बता दें कि छत्‍तीसगढ़ में जल्‍द ही नई शराब दुकानें खुलने वाली है। इसके लिए छत्‍तीसगढ़ सरकार ने मंजूरी दे ही है। इसके अलावा आबकारी विभाग ने 457 अहातों को मंजूरी दे दी है। इसको लेकर आबकारी विभाग ने कई तरह की गाइडलाइन जारी की है। इसके साथ ही अए अपडेट भी जारी किए हैं।

वहीं छत्‍तीसगढ़ में नई शराब दुकानें और अहातों को खोलने और उनके संचालन के लिए आबकारी विभाग के द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली है। अब इनके संचालन के लिए टेंडर की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। इसके लिए टेंडर जल्‍द ही जारी होंगे। बताया जा रहा है कि यह टेंडर प्रक्रिया लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद पूरी हो सकती है।

बात दें कि छत्तीसगढ़ में हर क्षेत्र में भारी मात्रा में शराब की खपत होती है। पिछले दिनों सरकार ने एक व्‍यक्ति के लिए 4 बोतल की जगह तीन बोतल शराब रखने का नियम बनाया था तो इसको असर शराब प्रेमियों में दिखा और प्रदेश में अवैध शराब की तस्‍करी की आशंका भी बढ़ी और कई बार यह बात भी सामने आई कि एमपी से छत्‍तीसगढ़ में शराब की अवैध सप्‍लाई की जा रही है।



Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment