छत्तीसगढ़ Raigarh

महिला ने पेट्रोल डालकर वृद्धा को लगाई आग, हालत गंभीर…

by Admin on | Apr 11, 2024 12:05 PM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


महिला ने पेट्रोल डालकर वृद्धा को लगाई आग, हालत गंभीर…

रायगढ़।Raigarh News : जूटमिल थाना क्षेत्र स्थित बजरंग पर निवासी एक महिला ने वृद्धा के सिर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। घटना में पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई जिसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, जूटमिल थाना क्षेत्र स्थित बजरंग पारा निवासी शकुंतला चौहान (पति रोहित चौहान उम्र 50 वर्ष) ने अपनी सगी मौसी फूलोबाई चौहान (पति संतराम चौहान उम्र 64 वर्ष) के उपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



घटना के विषय में पुलिस ने बताया कि पीड़िता और आरोपी दोनों बजरंग पारा में रहती हैं। फुलोबाई के पड़ोस में उसके बहन की बेटी शकुंतला भी किराए के घर में रह रही है। शकुंतला के ससुराल वालों ने उसे अपने घर से निकाल दिया है और उसके बेटा बहू भी उससे बातचीत नहीं करते हैं। जिस बात से शकुंतला परेशान रहती थी। बुधवार की शाम करीब 4 बजे शकुंतला दुकान से सामान लेकर आ रही थी, तब उसने फूलों बाई को घर के बाहर बैठे देख लिया और उसके पास जाकर बातचीत करने लगी ।

फूलों बाई ने शकुंतला को उसके घर से जाने के लिए कहा तब शकुंतला ने उसे बताया कि वह साथ में पेट्रोल और माचिस लेकर आई है और खुद पर तेल लगाकर आग लगा लेगी। यह बात सुनकर फूलोबाई ने शकुंतला को अपने घर जाकर आग लगाने के लिए कहा। इसके बाद भी यह शकुंतला नहीं गई तब फूलोबाई घर के बाहर निकाल कर शकुंतला के बेटा बहू को आवाज लगने लगी।

तभी पीछे से आकर शकुंतला ने पेट्रोल की पूरी बोतल फूलोबाई के सिर पर उड़ेल दिया और माचिस मार कर भाग गई। इसके बाद फूलोबाई शोर मचाते हुए अपने घर पहुंची और किसी तरह आग बुझाई। घरवालों ने फुलोबाई को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। जहां पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है। जूटमिल पुलिस ने आरोपी शकुंतला चौहान को गिरफ्तार कर लिया है।


Search
Recent News
Popular News
Trending News
Ad

Leave a Comment